ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : सोसायटी निवासी बालकनी में नहीं लगा सकेंगे गमले, नोटिस जारी

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गौर सौंदर्यम और गौर सिटी वन के फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी में रहने वाले निवासी अब अपनी बालकनी में गमले नहीं लगा सकेंगे। दोनों सोसायटियों की एओए ने इसे लेकर नोटिस जारी किया है। एओए ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए इन्हें हटाने का निर्णय लिया गया है। 

गमले हटाने के लिए चल रहा अभियान 
गौतमबुद्ध नगर में बालकनी से गमले गिरने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। हाईराइज सोसायटी में बालकनी में रखे गमले हादसों का कारण बन रहे हैं। इसको लेकर सोसायटी में गमले हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। गौर सौंदर्यम के एओए पदाधिकारियों ने बताया कि सोसायटी में 50 से अधिक लोगों को गमले हटाने के लिए नोटिस भेजे गए थे। इसके बाद लगातार उन्हें रिमाइंडर भेजे जा रहे हैं। कई निवासियों से घर-घर जाकर गमले हटाने का अनुरोध किया गया। इससे लोगों की सुरक्षा और पुख्ता होगी। 

निवासियों को भेजे जा रहे नोटिस 
गौर सिटी वन के फर्स्ट एवेन्यू के अध्यक्ष आमोद ने बताया कि सभी निवासियों को लगातार नोटिस भेजे जा रहे हैं। इसमें कहा जा रहा है कि वे अपनी बालकनी में रखे गमले हटा लें। निवासियों द्वारा गमले हटाए भी जा रहे हैं। गौर सौंदर्यम और गौर सिटी वन के फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी वाले निवासियों का कहना है कि एओए की पहल अच्छी है। इस अभियान में सभी एओए का साथ दे रहे हैं।

अन्य खबरें