Greater Noida West : पंचशील हाईनिश एओए को बदनाम करने की साजिश, अध्यक्ष ने गिनाई उपलब्धियां

Tricity Today | पंचशील हाईनिश सोसाइटी के कुछ फोटोज



Greater Noida West : शहर में स्थित पंचशील हाईनिश हाउसिंग सोसाइटी में नया विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि सोसाइटी के ही कुछ लोग पंचशील हाईनिश की एओए को बदनाम कर रहे है। इसको लेकर सोसाइटी के एओए अध्यक्ष ने बयान जारी किया है। उनका कहना है कि एओए हर विपरीत परिस्थितियों में निवासियों के साथ खड़ी है। 

जल संकट को लेकर डॉ.महेश शर्मा से मिले
पंचशील हाईनिश सोसाइटी के एओए अध्यक्ष अंजलि नेगी ने बताया कि हाल ही में 20 जून को उत्पन्न जल संकट के दौरान एओए ने तत्काल एक्शन लिया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से कहकर 21 जून की रात तक को पंप बदलवाया गया। इस दौरान टैंकरों से जल आपूर्ति सुनिश्चित की गई। गंगाजल आपूर्ति बहाल होने के बाद एओए समन्वय समिति के सदस्यों ने रात भर जागकर सभी टावरों में जल वितरण की निगरानी की है। उसके बाद 23 जून को एओए पदाधिकारियों और लगभग 40-50 निवासियों ने गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा से मुलाकात की है। 

कई निवासियों ने की बढ़ाई
अंजलि नेगी ने एओए के खिलाफ फैलाई जा रही भ्रामक खबरों को खारिज किया और निवासियों से धैर्य रखने का आग्रह किया। वहीं, कई निवासियों ने एओए के कार्यों की सराहना की है। सोसाइटी निवासी रवि वार्ष्णेय ने पिछले महीने के ट्रांसफॉर्मर संकट और वर्तमान जल संकट के दौरान एओए की तत्परता की प्रशंसा की है। अन्य निवासी अभिनव कंसल ने कहा कि उनका मतदान सार्थक साबित हुआ है। निवासी बिकेश श्रीवास्तव ने टीम के समर्पण की सराहना करते हुए भविष्य में निर्विरोध चुनाव की संभावना जताई।

अन्य खबरें