गोलियों की आवाज से गूंजा ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, महिलाओं को लूटने वाला हुआ लंगड़ा

Tricity Today | महिलाओं को लूटने वाला हुआ लंगड़ा



Greater Noida West : बिसरख थाना क्षेत्र में गुरुवार रात पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक लूटी हुई चैन, अवैध तमंचा, कारतूस और घटना में इस्तेमाल हुई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

कैसे हुई मुठभेड़
गुरुवार रात को बिसरख थाना पुलिस लोटस वैली स्कूल के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर तेजी से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकने के बजाय बाइक को मोड़कर चारमूर्ति गोल चक्कर की ओर सर्विस रोड पर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया, लेकिन संदिग्ध ने सर्विस रोड पर निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास मोटरसाइकिल रोककर पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया।

बदमाश की पहचान
बदमाश की पहचान रवि के रूप में हुई है, जो हापुड़ का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस, एक लूटी हुई पीली धातु की चेन, एक टूटी हुई चैन का टुकड़ा और घटना में इस्तेमाल हुई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। पूछताछ के दौरान रवि ने बताया कि वह ऑटो रिक्शा में बैठकर सवारियों के बैग से ज्वैलरी और कीमती सामान चुराता था। वह कभी-कभी मोटरसाइकिल से चेन स्नैचिंग की घटनाओं को भी अंजाम देता था। 

महिला के हैंडबैग से चुराई थी चैन
बदमाश ने खुलासा किया कि उसने गुरुवार को चारमूर्ति के पास एक ऑटो से एक महिला के हैंडबैग से चैन चोरी की थी। पुलिस अब उसके आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने इससे पहले और किन-किन घटनाओं को अंजाम दिया है।

अन्य खबरें