BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रायफल की बट से किसान नेता का सिर फोड़ा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | किसान नेता का सिर फोड़ा



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इटेड़ा गांव में बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम पुलिस बल के साथ पहुंची। टीम पुरानी आबादी पर बनी कुछ दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि इनके साथ कुछ निजी बाउंसर भी थे। जब गांव के किसान नेता ने इसका विरोध किया तो रायफल की बट मारकर उनका सिर फोड़ दिया गया। अब इस घटना से जुड़े 2 वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन क्रांति से जुड़े सैकड़ों किसान घटनास्थल पर पहुंच गए। 
          View this post on Instagram                      

A post shared by Tricity Today (@tricitytoday_)

यह है पूरा मामला 
इटेड़ा गांव निवासी मेनपाल यादव भारतीय किसान यूनियन क्रांति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। उनकी पुरानी आबादी में जमीन है। जिस पर कुछ दुकानें बनाई हुई हैं। बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम भारी पुलिस बल और कुछ निजी बाउंसरों के साथ मौके पर पहुंची और दुकानों को तोड़ने लगी। इसका मेनपाल और परिवार ने विरोध किया। आरोप है कि इस पर मेनपाल और उसके परिवार पर लाठीचार्ज किया गया। इस बीच एक बाउंसर ने रायफल की बट मारकर मेनपाल का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। 

घटना के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
इस घटना के 2 वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहली वीडियो में मेनपाल के सिर से खून निकलता दिख रहा है। परिजन कपड़े से चोट को दबाते दिख रहे हैं। जबकि दूसरी वीडियो में मेनपाल अपने किसान संगठन के लोगों से मौके पर पहुंचने की अपील करते दिख रहे हैं। 

बिसरख थाने पहुंची किसानों की भीड़
घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन क्रांति के वरिष्ठ नेता परविंदर यादव के साथ सैकड़ों किसान थाना बिसरख पहुंच गए हैं। इस मामले को लेकर किसान नेता परविंदर यादव का कहना है कि प्राधिकरण और प्रशासन का इस तरह का तानाशाही रवैया बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसान नेता मेनपाल पर हमला करने वाले शख्स पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

अन्य खबरें