ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पिता ने दिलाया बेटी को इंसाफ : रेप और ब्लैकमेल से तंग आकर पीड़िता ने दी थी जान, अब होगी कार्रवाई

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में करीब साढ़े पांच महीने पहले एक युवती ने सुसाइड कर लिया था। मृतका के पिता का आरोप है कि बेटी ने रेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जान दी थी। पुलिस ने अब इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला 
थाना बिसरख क्षेत्र के एमनाबाद गांव में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहता है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी ने राहुल उर्फ राजा बाबू, शैतान सिंह और सतबीर की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड कर लिया था। आरोपी राहुल ने शादी का झांसा देकर उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इस बीच अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। आरोपी राजा बाबू ने दूसरी शादी कर ली और वीडियो और फोटो के आधार पर वह उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। उसने कई बार उससे पैसे भी लिए थे। आरोपी उससे और पैसे मांग रहा था। 

6 जनवरी को किया था सुसाइड 
पीड़ित का आरोप है कि 6 जनवरी 2024 को राहुल, उसके पिता शैतान सिंह और साला सतवीर उसके घर आए और पैसे की मांग की। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे उसकी बेटी परेशान हो गई और उसने आत्महत्या कर ली। पीड़ित के मुताबिक तीनों की प्रताड़ना से तंग आकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतका के पिता की शिकायत पर राहुल, शैतान सिंह और सतवीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें