BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा टला, एक मूर्ति गोल चक्कर के पास चलती गाड़ी में लगी आग, ड्राइवर की समझदारी से बची जान

Tricity Today | चलती गाड़ी में लगी आग



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार की देर रात को एक चलती गाड़ी में आग लग गई। जिसके बाद गाड़ी चालक ने चलती गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई है। यह हादसे में अभी तक कोई भी जनहानि होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में लगी आग को बुझा दिया है, लेकिन गाड़ी पूरी तरीके से जलकर राख हो गई है।
गाड़ी में 2 लोग सवार थे
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक मूर्ति गोल चक्कर के पास यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक होंडा सिटी गाड़ी एक मूर्ति गोल चक्कर की तरफ से गुजर रही थी। गाड़ी में 2 लोग सवार थे। एक मूर्ति गोल चक्कर के पास गाड़ी में अचानक धुआं निकलने लगा। वहां मौजूद एक व्यक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि चलती हुई गाड़ी से धुआं निकलने लगा। जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। ड्राइवर और उसके साथी ने तुरंत गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। दोनों कार सवारों के कूदते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई।

शार्ट सर्किट की आशंका
इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि एक मूर्ति गोल चक्कर के पास एक होंडा सिटी गाड़ी में आग लग गई है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में कोई भी जनानी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चल रहा है कि गाड़ी में आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में लिखित तौर पर कोई शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें