ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील हाईनिश सोसाइटी में नई एओए का गठन, महिला बनीं अध्यक्ष, देखिए पूरी कार्यकारिणी

Tricity Today | पंचशील हाईनिश में नई एओए का गठन



Greater Noida West News : नोएडा एक्सटेंशन में स्थित पंचशील हाईनिश हाउसिंग सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हुआ है। बीते शनिवार 16 मार्च 2024 को पंचशील हाइनिश सोसाइटी में प्रशासन द्वारा नियुक्त निर्वाचन अधिकारी (DSO) की देखरेख में 9 सदस्यों का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग हुआ। जिसमें सोसाइटी के 2 पैनल ने भाग लिए है। एक टीम के 7 सदस्य और दूसरी टीम के 2 सदस्यों को जीत हासिल हुई। 

इन लोगों ने जीत हासिल की
जानकारी के मुताबिक अमरेन्द्र प्रताप सिंह, अमित द्विवेदी, अमित श्रीवास्तव, अंजलि नेगी, धीरेंद्र निगम, हिमांशु गौतम, विजय रस्तोगी, रक्तमणि पांडेय और अनुज कुमार हैं। पिछले 8 महीना से चुनाव की मांग की जा रही थी। अब जाकर चुनाव संपन्न हुआ है। विजेताओं को कहना है कि हमारी मुख्य मांग सोसाइटी का हैंडओवर बिल्डर से लेना है। हम समिति के मूलभूत समस्याओं पर काम करना चाहते हैं। हमारा प्रयास है कि सभी समस्याओं का समाधान हो जाए।

महिला के हाथ में सौंपी अध्यक्ष की कमान 
बड़ी बात यह है कि इस बार सोसाइटी की कमान महिला अध्यक्ष के हाथ में होगी। पंचशील हाईनिश हाउसिंग सोसायटी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष अंजलि नेगी को बनाया गया है। इसके अलावा अमरेंद्र प्रताप सिंह को उपाध्यक्ष, विजय रस्तोगी को सचिव हिमांशु गौतम को कोषाध्यक्ष और बाकी सभी लोग सदस्य बने हैं।

अन्य खबरें