ग्रेटर नोएडा वेस्ट : एक ही परिवार के 6 लोग लिफ्ट में फंसे, इमरजेंसी बटन ने भी नहीं किया काम

Tricity Today | एक ही परिवार के 6 लोग लिफ्ट में फंसे



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित विक्ट्री वन अमरा हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को एक टावर की लिफ्ट अचानक बीच में अटक गई। लिफ्ट में सवार 6 लोग करीब 10 मिनट तक फंसे रहे। अन्य सोसाइटी निवासियों की मदद से लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लिस्ट में आपातकालीन बटन ने काम नहीं किया था। 

एक ही परिवार के 6 सदस्य फंसे
सोसाइटी ने निवासी एके शर्मा ने बताया कि उनका परिवार सोसाइटी के ए टावर में रहता है। वह अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ ए-टावर के 12वें फ्लोर पर रहते है। सोमवार की दोपहर के समय वह लिफ्ट के माध्यम से अपने परिवार के साथ नीचे आ रहे थे, तभी अचानक लाइट ने ट्रिप मारा और लिफ्ट रुक गई। जिसमें 6 लोग लिफ्ट में फंस गए। 

आपातकालीन बटन ने नहीं किया काम
उन्होंने बताया कि उन्होंने लिफ्ट में लगे आपातकालीन बटन का इस्तेमाल किया। लेकिन बटन ने काम नहीं किया। उसके बाद उन्होंने और लिफ्ट में फंसे अन्य लोगों ने शोर मचाना और लिफ्ट को थपथपाना शुरू किया, जिसके बाद सोसाइटी के अन्य लोगों ने नीचे वाले फ्लोर पर लिफ्ट को किसी तरीके से खोला तो लिफ्ट में फंसे सभी लोग बाहर निकल पाए। 

लिफ्ट के कारण हो सकता है बड़ा हादसा
सोसाइटी के अन्य निवासियों का कहना है कि बिल्डर को सोसइटी में रहने वाले लोगों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। सोसाइटी में कभी भी लिफ्ट के कारण बड़ा हादसा हो सकता है। काफी बार इसकी शिकायत सोसाइटी का रखरखाव करने वाले लोगों को दी लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। सोसाइटी के निवासी बिल्डर की मनमानी से परेशान है।

अन्य खबरें