ग्रेटर नोएडा वेस्ट : समस्याओं को लेकर अरिहंत अंबर सोसायटी के निवासियों ने किया प्रदर्शन, समाधान नहीं हुआ तो डीएम आवास का करेंगे घेराव

Tricity Today | प्रदर्शन करते निवासी



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अरिहंत अंबर सोसायटी के निवासी सुविधा न मिलने, फ्लैट की रजिस्ट्री न होने और पावर सप्लाई के रेट बढ़ने से परेशान हैं। रविवार को लोगों ने अपनी समस्याओ को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही अपने मांगो न मानने पर डीएम आवास पर प्रदर्शन की चेतवानी दी। 

आरोप है कि पिछले दस महीने कई फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो पाई है। जबकि डीजल के दाम बढ़ने पर प्रबंधन पावर बेकअप की सप्लाई के दाम बढ़ा दिए हैं। जो बिल्कुल गलत है। साथ ही लोगों ने अपनी शिकायत बिसरख थाने में दी है।

सोसायटी के निवासियों ने बताया कि इस समय 350 से अधिक परिवार यहां पर रह रहे हैं। पिछले दिनों डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने की वजह से निवासियों की परेशानी बढ़ गई। डीजल से बिजली सप्लाई करने पर प्रबंधन ने रेट बढ़ाने के लिए डिमांड कर दी है। 

उनका आरोप है कि पहले 23.92 रुपये प्रति यूनिट जाता था। अब इसको 27.12  रुपये कर दिया गया है। इससे निवासियों पर दोहरी मार पड़ रही है। यहां पर कई टावर में लोगों के फ्लैट की रजिस्ट्री दस महीने से अटकी पड़ी है। इसको लेकर कई बार मीटिंग की जा चुकी है। लेकिन कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है। 

उनका कहना है कि फ्लैट में निर्माण के दौरान घटिया साम्रगी का प्रयोग किया गया है। जिसकी वजह से दीवारों से प्लास्टर झड़ता रहता है। सभी मुद्दों को लेकर कई बार मीटिंग करने की कोशिश की गई है। लेकिन वह विफल रहे हैं।

अन्य खबरें