ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खौफनाक कदम : लिव-इन में रहने वाले युवक ने लगाई फांसी, प्रेमिका से लड़ाई होने पर छोड़ी दुनिया

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : शहर की एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन में रह रहा था। पुलिस इस मौत मामले में गंभीरता के साथ जांच कर रही है। 

युवती ने सुरक्षाकर्मियों को दी थी सूचना
यह पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित गौर सिटी का है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। सोमवार की सुबह लड़की और लड़के में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद लड़की बाहर चली गई, लेकिन जाते वक्त उसने गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मियों से कहा था कि उसका पार्टनर उसको सुसाइड की धमकी दे रहा था। हालांकि, किसी ने लड़की की बातों पर ध्यान नहीं दिया था। 

पहले भी हो चुका दोनों में विवाद
पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह लड़ाई के बाद शाम को युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी सोसाइटी के जरिए पुलिस को मिली थी। जांच में पता चला है कि दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके कारण पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस का यह भी कहना है कि जिस युवती के साथ युवक लिव इन रिलेशन में रह रहा था, उससे पहले भी काफी बार लड़ाई और विवाद हो चुका है।

अन्य खबरें