ग्रेटर नोएडा वेस्ट : सीईओ नरेंद्र भूषण से मिले नेफोमा के सदस्य, कई सुविधाओं को लेकर मांग की

Tricity Today | सीईओ नरेद्र भूषण से मिले नेफोमा के सदस्य



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सर्विस रोड पर स्ट्रीट लाइट न होने की वजह से सड़कों पर अंधकार छाया रहता है। इससे हजारों निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी सिलसिले में सोसाइटी निवासियों की समस्याओं को लेकर बुधवार को नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने सीईओ नरेंद्र भूषण से मिलकर इन समस्याओं से अवगत कराया। इस संदर्भ में नेफोमा ने एक ज्ञापन भी दिया है।

नेफोमा ने कहा है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर – 16 सी की सर्विस रोड़ पर रात में अंधेरा छाया रहता है। जैसे-जैसे सर्दी का मौसम आ रहा है, सेक्टर – 16 सी निवासियों की सुरक्षा खतरे में पड़ रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर – 16 सी में 20 सोसाइटी हैं। इनमें वेदांतम, एक्सोटिका, पॉल्म ओलम्पिया, गौरसिटी - 1, गौरसिटी - 2, महागुन मॉइवुड, वीवीआईपी, गैलेक्सी, आरसिटी, जेकेजी जैसी शानदार सोसाइटी हैं। इन सबको बने लम्बा अरसा बीत गया है, पर सर्विस रोड पर स्ट्रीट लाइटें अब तक नहीं लगी हैं। प्राधिकरण के अधिकारी कई बार इसके लिए सर्वे कर चुके हैं।

फ्लैट बायर्स की संस्था नेफोमा ने कई बार प्राधिकरण को इस बारे में अवगत कराया है। प्राधिकरण के सीईओ नरेन्द्र भूषण ने आश्वासन दिया कि टेंडर प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। जनवरी तक सभी सर्विस रोड पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था सुचारू रूप से चालू हो जाएगी। सर्विस रोड और नालियां बनाने का कार्य तेजी से कराया जा रहा है। जनता को बेहतर सेवाएं देने के लिए प्राधिकरण पूरी रफ्तार से काम कर रहा है। इस मौके पर नेफोमा सदस्य उमेश सिंह, महावीर ठस्सू आदि उपस्थित रहे।

अन्य खबरें