ग्रेटर नोएडा : ‘मम्मी के बिना जी नहीं रह पा रहा हूं’, सुसाइड नोट लिखकर एयरलाइंस मैनेजर ने पी लिया काला हिट

Tricity Today | निशांत



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिल दहलाने वाली घटना हुई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर निशांत ने ब्लैक हिट पीकर जान दे दी। उसकी लाश कार में मिली है, जो पार्किंग में खड़ी थी। निशांत ने एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। सुसाइड नोट में लिखा है, 'मैं अपनी मम्मी को बहुत मिस करता हूं और उनके बिना नहीं रह पा रहा हूं।’ निशांत की मां ने भी 6 महीने पहले सुसाइड किया था। निशांत की पत्नी कई महीने से अपने मायके में है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट थाना बिसरख क्षेत्र की ला रेजीडेंशिया सोसाइटी में रहने वाले विस्तारा एयरलाइंस में मैनेजर के रूप में काम करने वाले युवक ने अपनी कार में काला हिट पी लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सूचना प्राप्त हुई कि निशांत उम्र (32 वर्ष) पुत्र चंद्रमोहन ने अपनी कार में जहरीला पदार्थ खा लिया है। इस घटना में उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। निशांत विस्तारा एयरलाइंस में मैनेजर के रूप में काम करते थे तथा वह ग्रेटर नोएडा के ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में रहते थे। वह गुरुवार की रात अपने घर से गुरुग्राम स्थित विस्तारा एयरलाइंस के ऑफिस जाने के लिए निकले थे। शुक्रवार की सुबह उनकी कार उनकी पार्किंग में दिखी तो किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

इंस्पेक्टर अनिल राजपूत ने बताया कि निशांत की कार से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है, 'मैं अपनी मम्मी को बहुत मिस करता हूं और उनके बिना नहीं रह पा रहा हूं।’ निशांत की मां ने भी 6 महीने पहले सुसाइड किया था। उसकी पत्नी कई महीने से अपने मायके में है। कार में काला हिट की कैन मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया जा रहा है।

अन्य खबरें