खौफनाक : पलवल में जिम ट्रेनर को 18 गोलियां मारकर छलनी किया, आरोपियों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दोहरे हत्याकांड को दिया था अंजाम

Tricity Today | जिम ट्रेनर को मारा



ग्रेटर नोएडा वेस्ट : कोतवाली बिसरख क्षेत्र स्थित अजनारा ली गार्डन सोसायटी में सितंबर 2020 में दो प्रॉपर्टी डीलरों ने घुसकर हत्या कर दी थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले शार्प शूटर टेकचंद और डीलर ने अब फरीदाबाद में एक जिम ट्रेनर की हत्या को अंजाम दिया है। 

पैरोल पर जेल से छूटे बदमाशों ने पलवल के हुड्डा सेक्टर-दो के अलावलपुर गांव में 27 जून जो जिम ट्रेनर अनूप की हत्या कर दी। पुलिस को पता चला कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने यह चौथी हत्या की वारदात की है। आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही हत्या की एक अन्य घटना को भी अंजाम दिया था।

दोनों शार्प शूटरों पर पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है लेकिन पुलिस अब तक दोनों में से किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जानाकरी के मुताबिक हरियाणा के खेड़ी गांव के रहने वाले टेकचंद व बलई गांव निवासी दया उर्फ कल्ली उर्फ डीलर ने सितंबर 2020 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा सोसायटी के अंदर घुसकर दो प्रॉपर्टी डालचंद उर्फ जैकी व अरुण त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दोहरे हत्याकांड की घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी। 

सीसीटीवी में एक बदमाश हल्का लंगड़ा कर चलता देखा गया था। सिर्फ 13 सेकेंड में बदमाशों ने 30 बोर की ऑटोमैटिक व नाइन एमएम की पिस्टल से दोनों प्रापर्टी डीलरों पर ताबड़तोड़ 12 गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया था। सात गोली डालचंद उर्फ जैकी व 5 गोली अरूण को लगी थीं। बदमाशों इतने बेखौफ थे कि वह घटना को अंजाम देने के बाद सोसायटी में करीब 18 मिनट रुके थे।

2 राज्यों की पुलिस की पकड़ से दूर हैं शातिर बदमाश
पैरोल पर छूटे इनामी बदमाशों को नोएडा व हरियाणा दोनों जगह की पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है। 2 राज्यों की पुलिस को छकाते हुए अब एक बार फिर बदमाशों ने हत्या कर डाली।

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि दोनों शार्प शूटरों की तलाश की जा रही है। कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें