समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ला रेजीडेंसिया सोसाइटी के एक फ्लैट में तीसरी बार गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बची बच्चियां

Tricity Today | प्लास्टर गिरा



Greater Noida West : शहर में स्थित ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में एक बार प्लास्टर गिरने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में प्लास्टर गिरा है। उसमें तीसरी बार ऐसी घटना हुई है। इस घटना में फ्लैट में रहने वाली मासूम बच्चियां बाल-बाल बची है। घटना के बाद निवासियों में भारी रोष है। इस घटना के बाद निवासी डरे हुए हैं। खासतौर पर उन लोगों में ज्यादा डर का माहौल है, जिनके घर में सीलिंग आ रही है। निवासियों को डर है कि उनके घर में काफी भी छत का मोटा प्लास्टर गिर सकता है। जिसके कारण किसी की जान भी जा सकती है।
इसी फ्लैट में तीसरी बार प्लास्टर गिरा
बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में प्लास्टर गिरा गिरा है। उस फ्लैट में ऐसी तीसरी घटना है। परिवार में मां-बाप के अलावा तीन मासूम बच्चियां भी रहती हैं। फ्लैट मालिक का कहना है कि घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं। अगर उनके ऊपर यह प्लास्टर गिर जाता तो किसी की जान जा सकती थी। इसी फ्लैट में तीसरी बार प्लास्टर गिरा है। जिसके बाद निवासियों में भारी रोष है।

सोशल मीडिया पर भी भारी रोष
इसको लेकर सोशल मीडिया पर बिल्डर के खिलाफ निवासियों के भीतर भारी रोष है। अमित चौधरी नाम के एक निवासी का कहना है कि यह एक बहुत बड़ा गेम है। क्वालिटी को लेकर कोई स्टैंड नहीं लिया जाता है। सब भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं, जिसकी वजह से ऐसी घटना होती है।

"सब बिल्डर चोर है"
प्रभात कुमार का कहना है सब बिल्डर चोर है, यूं कहिए चोर ही बिल्डर बने हुए हैं। प्राधिकरण में बैठे अधिकारी पैसे लेकर लोगों की जान जोखिम में डाल देते हैं। आम जनता जीवनभर की कमाई से अपना आशियाना बनाती है, लेकिन ऐसे बिल्डर लोगों के सपनों को चकनाचूर कर देते हैं।

काफी लोग घायल हुए
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्लास्टर गिरने की समस्या काफी ज्यादा है। काफी बार ऐसा देखा गया है कि काफी बड़ा-बड़ा नुकसान हुआ है। कभी-कभी तो किसी की गाड़ी पर भी छत का मोटर प्लास्टर गिर जाता है और बड़ा नुकसान हो जाता है। इसके अलावा बीते दिनों ग्रेटर नोएडा की पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के ऊपर प्लास्टर गिरा था। जिसमें महिला को गंभीर चोट आई थी।

अन्य खबरें