Greater Noida West : अथॉरिटी के ओएसडी से मिले अजनारा होम्स के निवासी, बिल्डर की बुद्धि शुद्धि के लिए कल करेंगे यज्ञ

Tricity Today | प्रदर्शन



Greater Noida West News : शुक्रवार की शाम अजनारा होम्स (Ajnara Homes) सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी सौम्य श्रीवास्तव से मुलाकात की। एसएस पाण्डेय और डीएन तिवारी के नेतृत्व में अजनारा होम्स सोसायटी के प्रतिनिधिमंडल ओएसडी से मिला और ज्ञापन सौंपा। निवासियों ने बताया कि ओएसडी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

बिल्डर की बुद्धि शुद्धि के लिए निवासी करेंगे यज्ञ
एसएस पांडेय ने बताया कि शनिवार की सुबह 9 बजे अजनारा होम्स सोसायटी में बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें अजनारा होम्स के सारे निवासी हवन सामग्री की आहुति देंगे। ईश्वर से कामना करेंगे कि बिल्डर को उसके वादे याद आ जाएं। जरूरी सुविधाओं की याद दिलाने की कामना करेंगे। दावों और वादों को सबके सामने उजागर करने का प्रयास करेंगे।

सोसायटी में समस्याओं का अंबार, सुविधाएं बिल्कुल नहीं
निवासियों ने कहा कि बिल्डर 6 साल बाद भी बच्चों के लिए खेलने की निर्धारित जगह बनाने में असफल रहा है। बेसमेंट अधूरा है। पार्किंग की समस्या विकराल है। डीजी जितने कैपसिटी का इंस्टाल होना था, उससे बहुत कम क्षमता का है। सोसायटी का गेट नंबर-1 खुला ही नहीं है। रजिस्ट्री बंद है। टावर में बाहर से ढंग का पेंट तक नहीं करवाया गया है। असंख्य समस्याओं के बीच धरने के सातवें दिन भी बिल्डर और जनप्रतिनिधियों की कुंभकर्णी नींद खुलने का नाम नहीं ले रही है। लोगों ने कहा, "बेबस और किंकर्तव्यविमूढ़ निवासी जीवन भर की कमाई लगाकर भी अजनारा, लोटस, जेएलएल के चक्कर में पिसने को मजबूर हैं।"

अन्य खबरें