Greater Noida West News : माईवुड्स सोसाइटी के निवासियों ने लगाया क्रिसमस कार्निवाल, बच्चों ने जमकर की मस्ती

Tricity Today | क्रिसमस कार्निवाल



Greater Noida : ग्रेनो वेस्ट की माईवुड्स सोसाइटी में प्रयास टीम और निवासियों ने सोसाइटी परिसर में क्रिसमस कार्निवाल फेयर का आयोजन किया। कार्निवाल में बच्चों के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें बच्चों ने जमकर मस्ती की। प्रयास टीम का कहना है​ कि जहां बच्चे खुश रहते हैं, वहां का माहौल ही अलग रहता है। बच्चे भगवान का रूप होते हैं और छोटी छोटी चीजों से उन्हें खुशी मिलती है।

बच्चों ने प्ले कर दिया संदेश
प्रयास टीम के अनिल वर्मा ने बताया कि कार्निवाल फेयर में बच्चों ने ड्राइंग, म्यूजिकल चेयर और अन्य प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सोसाइटी की निवासी साभया तिवारी के सहयोग से बच्चों ने माईवुड्स 3 इडियट्स (आल-ईज-बेल) प्ले के माध्यम से बच्चों, पेरेन्ट्स और समाज को सार्थक संदेश दिया।

प्रयास टीम और माईवुड्स निवासियों का आभार जताया
कार्निवाल से जमा हुई 51 हजार की धनराशि प्रयास टीम और सभी निवासियों ने मिलकर हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर स्थित श्री भागीरथी इंटर कॉलेज को भेंट किया। कॉलेज से आये सभी शिक्षकों ने प्रयास टीम और माईवुड्स सोसायटी के निवासियों का आभार व्यक्त किया।

ये रहे मौजूद
कार्निवाल फेयर में मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्धनगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय मौजूद रहीं। यथार्थ हॉस्पिटल के पलमोलॉजी के एचओडी पुनीत गुप्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम में श्री भागीरथी इंटर कॉलेज से शिक्षक उदयवीर सिंह, डालचंद सिंह, मनोज शर्मा और प्रशान्त चौहान आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें