ग्रेटर नोएडा वेस्ट से दिल दहलाने वाला वीडियो : बच्ची ने सुनाई दर्दभरी कहानी, पुलिस ने कहा- पता नहीं, Video

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे एक व्यक्ति बच्ची से कुछ ऐसे सवाल पूछते दिखा, जिसके जवाब सुन लोग चौंक गए। वीडियो में बच्ची अपना दुख बता रही है कि उसको मारा जाता है। तीन साल से उसे एक महिला ने घर में कैद करके रखा हुआ है और वापस घर नहीं जाने दिया जाता। शहर के लोग बिसरख थाना पुलिस को टैग कर इस मामले में एक्शन की मांग की गई है।

क्या है पूरा मामला
मामला गौर सिटी-2 की 11th एवेन्यू सोसायटी का है, जहां से एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। बच्ची वीडियो में अपने चोट के निशान दिखाते हुए अपना दुख बता रही है। बच्ची से जब सवाल पूछे गए तो उसने कहा कि घर में तीन साल से बंद कर उसको रोज मारा जाता है। वीडियो में वह डरी-सेहमी दिख रही है। बच्ची ने अपना पता बिहार (दरबंघा) का बताया और कहा कि उसे अपने घर जाना है। वीडियो देख लोगों में आक्रोश बढ़ता दिखाई दे रहा है। एक व्यक्ति ने लिखा कि "बेहद शर्मनाक, बच्ची को न्याय मिलना चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए"।

पुलिस का बयान
यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो को वायरल होते हुए काफी घंटे हो गए हैं। इस मामले में बिसरख थाना प्रभारी का कहना है कि उनको घटना की कोई जानकारी नहीं है।

अन्य खबरें