ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : लापता व्यक्ति की मिली लाश, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | मृतक की फाइल फोटो



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में एक लापता व्यक्ति का शव मिला है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने शव को लावारिस दिखाकर पोस्टमार्टम करा दिया। इसके बाद उन्हें शव मिलने की सूचना दी गई। जबकि उन्होंने पहले ही गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई थी। लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती। 

जानिए पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में मनीषा सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ ग्रेनो वेस्ट की ऐस सिटी सोसायटी में रहती है। बीती 6 अक्टूबर की रात 11:15 को उनके पति अमित कुमार सिंह 15 मिनट में आने की बात कहकर घर से गए थे। काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं लौटे तो उन्होंने अमित को लगातार फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। जबकि दूसरा नंबर बंद जा रहा था। अमित ने लास्ट कॉल अपनी मां को 11:40 बजे किया था। मां ने बताया कि वह काफी परेशान था और रो रहा था। इसके बाद से दोनों नंबर बंद आ रहे हैं। 

पोस्टमार्टम के बाद बताया बॉडी मिली
मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस पूरे मामले में लापरवाही बरती है। बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने बिना कोई जांच पड़ताल के शव का पोस्टमार्टम करा दिया। 8 अक्टूबर की रात पुलिस घर पहुंची और बॉडी मिलने की बात कह कर चली गई। बाद में पता चला कि पुलिस ने बॉडी का पोस्टमार्टम भी करा दिया है। परिजनों ने दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की है। परिजनों का कहना है कि अमित की अपहरण कर हत्या की गई है। उसके सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया है। 

पुलिस ने साधी चुप्पी
फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एक पुलिस अधिकारी इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी का दावा है कि परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें