ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लिए काम की खबर : कई क्षेत्रों में कल रहेगी चार घंटे बिजली कटौती, जानिए कॉलोनियों के नाम

ट्राई सिटी | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida West News : पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इटैहरा विद्युत उपकेंद्र से जुड़े कई गांवों और कॉलोनियों में गुरुवार को चार घंटे तक बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी। नोएडा जोन के मुख्य अभियंता हरीश बंसल ने जानकारी दी कि सुबह सात बजे से नौ बजे तक शाहबेरी फीडर पर मरम्मत का कार्य होगा। जिसके चलते दो घंटे का शटडाउन लिया जाएगा। इस दौरान बालाजी एंक्लेव, उमेश गार्डन, ईश्वर नगर, नया हैबतपुर, और रिछपाल गढ़ी में बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इन कॉलोनियों में भी बाधित रहेगी सप्लाई
इसके अलावा, शाहबेरी फीडर नंबर दो पर मरम्मत के लिए सुबह सात बजे से 11 बजे तक लगभग चार घंटे का शटडाउन भी लिया जाएगा। इस कार्य के चलते शाहबेरी गांव, शाहबेरी मार्केट, वृंदावन गार्डन, सांई सिटी, वेलकम सिटी और प्रेस एंक्लेव में बिजली की आपूर्ति में रुकावट आएगी। स्थानीय निवासियों से आग्रह किया गया है कि वे इस अवधि के दौरान अपनी बिजली संबंधी आवश्यकताओं को ध्यान में रखें और आवश्यक तैयारियां कर लें।

लोगों से की अपील
इलेक्ट्रिसिटी विभाग ने इस शटडाउन के लिए पहले से सूचना दी है ताकि लोग अपनी दिनचर्या के अनुसार योजना बना सकें। विभाग का कहना है कि बिजली की मरम्मत कार्य के कारण अस्थायी बाधा से नागरिकों को थोड़ी असुविधा हो सकती है, लेकिन यह काम भविष्य में बेहतर सेवा देने के लिए आवश्यक है। 

अन्य खबरें