BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दो लोगों ने किया सुसाइड

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 में के निवासी 20 वर्षीय एक युवक ने शनिवार शाम को अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वहीं, सुपरटेक इको विलेज में रहने वाली एक 14 वर्षीय एक किशोरी एक इमारत की पांचवीं मंजिल से गिर गई। इसके बाद गंभीर हालत में उसे नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि गौर सिटी-दो में रहने वाले आशीष सिंह (20) ने शनिवार देर शाम को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सुपरटेक इको विलेज-तीन में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी अंशिका तिवारी शनिवार दोपहर को अपने घर पर काम करते समय पांचवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। गंभीर हालत में उसको नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस किशोरी के मौत की जांच कर रही है।

अन्य खबरें