ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में हंगामा : सूखे स्वीमिंग पूल में बाल्टी-मग से नहाए लोग, पैसा गया लेकिन बरसों से सुविधा नहीं

Tricity Today | सूखे स्वीमिंग पूल में बाल्टी-मग से नहाए लोग



Greater Noida West : शहर में स्थित पंचशील हाइनिस के निवासियों ने रविवार को एक बार फिर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने सोसायटी के स्विमिंग पूल को फिर से चालू करने की मांग की। निवासियों ने सूखे पूल के अंदर जाकर बाल्टी और मग में पानी भरकर एक सांकेतिक नहाने का प्रदर्शन किया।

चार सालों से स्वीमिंग पूल बंद
सोसाइटी के निवासी रोहन भगत ने कहा, "पूल लगभग 4 साल से बंद है। हमें बिल्डर की ओर से क्लब और अन्य सुविधाओं का वादा किया गया था, लेकिन स्विमिंग पूल अभी भी बंद है। आसपास की सभी सोसाइटियों में पूल चल रहे हैं, लेकिन हाइनिस में नहीं चालू है।"

निवासियों ने दी चेतावनी
उन्होंने बताया कि पूल की मरम्मत और पानी फिल्टरेशन की आवश्यकता है, लेकिन इस काम को नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बच्चे स्विमिंग पूल को फिर से चालू करने के लिए बहुत जिद कर रहे हैं। निवासियों ने आरोप लगाया कि बिल्डर ने सुविधाओं को लेकर वादाखिलाफी की है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पूल को जल्द से जल्द फिर से चालू नहीं किया गया तो वे और बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे।

अन्य खबरें