सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत : ग्रेटर नोएडा के गांव से उठी तीनों की लाश, ग्रामीणों ने कहा- भगवान! तूने क्या किया

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के एक गांव में रहने वाले तीन दोस्त अलीगढ़ गए थे। वहां पर एक दर्दनाक हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। तीनों की लाश एक साथ देखकर हर व्यक्ति की आंखों में आंसू आ गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसमें से एक युवक अपनी पांच बहनों का इकलौता भाई था। हादसा सोमवार रात उस समय हुआ, जब तीनों युवक बाइक पर सवार होकर दीवाला खेड़ा गांव के लिए रवाना हुए थे।

अंकित के साथ उसकी ननिहाल गए दोस्त विष्णु उर्फ लीले और मोहित
ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने वाले अंकित की अलीगढ़ के दीवाला खेड़ा गांव में ननिहाल है। वह अपने दोस्तों विष्णु उर्फ लीले और मोहित को घूमने के लिए ननिहाल लेकर गया था। अंकित और मोहित दोनों डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे। घोड़ी बछेड़ा गांव के निवासी अंकित पांचाल के पिता राकेश पांचाल राज मिस्त्री का काम करते हैं। अंकित ने बारहवीं के बाद स्नातक में दाखिला लिया था और साथ ही ग्रेटर नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता था। अंकित की मां का पांच साल पहले कैंसर से निधन हो गया था। वह अपनी पांच बहनों का इकलौता भाई था, और उसकी मौत से बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

विष्णु उर्फ लीले और मोहित कौन है?
विष्णु उर्फ लीले के मौसेरे भाई नीरज ने बताया कि विष्णु दादरी क्षेत्र के बिसहाड़ा गांव का रहने वाला था। मौसा की मौत के बाद वह मौसी के पास घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने लगा था। उसके एक भाई और एक बहन हैं वहीं, दूसरा दोस्त मोहित मूल रूप से बुलंदशहर जिले के सिकंद्राबाद क्षेत्र के जोखाबाद गांव का रहने वाला था। वह भी अंकित के साथ ग्रेटर नोएडा में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। मोहित घोड़ी बछेड़ा गांव में किराये पर रह रहा था। 

कैसे हुआ हादसा
अंकित की ननिहाल दीवाला खेड़ा में है और उसने सोमवार को वहां जाने का कार्यक्रम बनाया था। उसने मोहित और विष्णु को भी साथ चलने के लिए कहा था। तीनों दोस्त सोमवार रात करीब 8:00 बजे बाइक से दीवाला खेड़ा के लिए रवाना हुए थे। भगवान को कुछ और ही मंजूर था। रास्ते में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना ने कई परिवारों को गमगीन कर दिया है। फिलहाल गांव में मातम का माहौल है।

अन्य खबरें