ग्रेटर नोएडा का मुद्दा : प्राधिकरण की लापरवाही से पनप रहा डेंगू, वीडियो में शहर की हालत देख उड़ जाएंगे आपके होश

Tricity Today | सूरजपुर में पब्लिक टॉयलेट के पीछे जमा हुआ गंदा पानी



Greater Noida News : जिले में डेंगू का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। डेंगू की वजह से रोजाना कई लोग बीमार हो रहे हैं। एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने शहर की हकीकत वाली पोल खोल दी। इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। प्राधिकरण साफ-सफाई का दावा करता है, लेकिन जमीन पर अलग ही कहानी चल रही है। 
"ट्राईसिटी टुडे" के साथ शेयर की वीडियो
हरेंद्र भाटी ने सूरजपुर में स्थित पब्लिक टॉयलेट की वीडियो "ट्राईसिटी टुडे" के पास भेजी है। जिसमें खस्ता हालत देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। पब्लिक टॉयलेट के पीछे वाशरूम से निकलने वाला और गंदा पानी भरा हुआ है। जिसकी वजह से डेंगू पनप रहा है। हरेंद्र भाटी ने यह वीडियो ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जिम्मेदार अफसरों को भी भेजी और सवाल किया है कि क्या यही स्मार्ट सिटी है?

सीईओ को एक्शन लेना चाहिए
हरेंद्र भाटी ने बताया कि इस समय ग्रेटर नोएडा में ऐसे काफी स्थान है, जहां पर ऐसी बुरा हाल हुआ पड़ा है। काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से इसकी शिकायत की गई, लेकिन जिम्मेदार अफसर मजे में हैं और शहर बर्बाद होता जा रहा है। यह तो केवल एक वीडियो है, लेकिन जब जमीन पर जाएंगे तो शहर की असली कहानी दिखाई देगी। इसमें तत्काल सीईओ रवि कुमार एनजी को एक्शन लेना चाहिए।

अन्य खबरें