ग्रेटर नोएडा में सर्वोत्तम बिल्डर पर एक्शन : पुलिस ने ग्रुप के 7 निदेशकों पर दर्ज की एफआईआर

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस ने सर्वोत्तम बिल्डर ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार ग्रुप के सात निदेशकों को केस में नामजद किया है। बताया जा रहा है कि बिल्डर पर प्लॉट के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। 

जानिए पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में रोहित पाल ने बताया कि विज्ञापन देखकर उन्होंने सर्वोत्तम वर्ल्ड न्यू ओयडा आवास योजना प्रोजेक्ट में मेसर्स इन्वेस्टर क्लीनिक इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नामक फर्म के माध्यम से 5-5 लाख रुपये देकर दो प्लॉट बुक कराए। पीड़ित के मुताबिक बिल्डर विकास जैन, आशीष शर्मा, अमित सोनी, ममता, आशुतोष सिंह आदि ने उन्हें भरोसा दिलाया कि यह प्रोजेक्ट सभी मानकों पर खरा उतरता है। पीड़ित के मुताबिक वह आरोपियों के झांसे में आ गए और 5-5 लाख रुपये देकर दो प्लॉट बुक करा लिए। 

रेरा के आदेश से खुला मामला
बाद में उत्तर प्रदेश रियल एस्टेट विनियामक प्राधिकरण की ओर से एक अधिसूचना जारी की गई, जिसमें सर्वोत्तम वर्ड के विज्ञापन को भ्रामक और धोखाधड़ी पूर्ण बताया गया और इस प्रोजेक्ट में उल्लिखित तीन यूपी रेरा पंजीकरण संख्या अन्य प्रमोटर्स मेसर्स उत्तम स्टील एंड कंस्ट्रक्शन और मेसर्स अंसल हाई-टेक टाउनशिप के नाम पर पंजीकृत बताई गई। इस विज्ञापन के बाद, पीड़ित डर गया, और उसने आरोपियों से अपने पैसे वापस मांगे। उसे पैसे देने के बजाय, आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बिल्डर विकास जैन, आशीष शर्मा, अमित सोनी, ममता, आशुतोष सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

अन्य खबरें