ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक जारी : सोसायटी के अंदर मासूम बच्ची को काटकर किया लहूलुहान, लोगों में फैली दहशत

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक सोसायटी के अंदर पांच वषीय मासूम बच्ची पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम को कई जगह से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने किसी तरह कुत्ते से बचाकर बच्ची को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से सोसायटी में बच्चे घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की मांग की है। 

सेंट्रल विहार सोसायटी का है मामला 
बताया जा रहा है कि मंगलवार को सेक्टर पी4 स्थित सेंट्रल विहार सोसायटी परिसर में 5 साल की बच्ची खेल रही थी। इस दौरान बच्ची के परिजन भी वहां टहल रहे थे। तभी कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्ची के शरीर पर कई जगह काट लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहां मौजूद परिजनों ने किसी तरह बच्ची को बचाया। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल बच्ची को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। घटना के बाद सोसायटी में दहशत का माहौल है। 

पंचशील ग्रीन्स-2 सोसायटी में कुत्तों ने किया हमला 
पंचशील ग्रीन्स-2 सोसायटी में रहने वाले आकाश गुप्ता ने बताया कि उसका 9 वर्षीय भतीजा पार्क में खेल रहा था। तभी कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। उसे कई जगह से काटकर घायल कर दिया। इस बीच उन्होंने किसी तरह भतीजे को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में डॉग लवर की वजह से आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ रही है। ये कुत्ते आए दिन किसी न किसी पर हमला कर देते हैं। उनकी मांग है कि इन आवारा कुत्तों को पकड़ा जाए। 

प्राधिकरण से लगाई गुहार 
आवारा कुत्तों को लेकर सोसायटी के लोगों में गुस्सा है। सोसायटी के लोगों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ये कुत्ते सोसायटियों ने बच्चों पर हमला कर रहे हैं। उनकी प्राधिकरण से मांग है कि जल्द से जल्द कुत्तों को पकड़ा जाए।

अन्य खबरें