Greater Noida : घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा गायब, लेकर फरार हुई लाखों के आभूषण

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida News : थाना रबूपुरा क्षेत्र में एक 16 वर्षीय छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया है। छात्रा पढ़ाई के लिए घर से कॉलेज गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। छात्रा के परिजनों का दावा है कि वह लाखों रुपए के जेवरात और नगदी लेकर गई है। परिजनों ने एक व्यक्ति पर उसे बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और जल्द ही लापता छात्रा को खोज निकालने का प्रयास किया जा रहा है। परिजनों के बयान और शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला
थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी कि मोहम्मदपुर जादो गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी रबूपुरा स्थित इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा की छात्रा है, पढ़ाई के लिए घर से निकली थी। परिजनों ने बताया कि वह घर वापस नहीं आई। आसपास और रिश्तेदारों में भी उसकी तलाश करने पर कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस ने दो टीमें गठित की
थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित ने अमर नामक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी घर से 80 हजार रुपये नगद और करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात लेकर गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की हैं।

अन्य खबरें