ग्रेटर नोएडा में ब्रेजा कार में लगी आग : चालक को नहीं लगी भनक, पुलिस ने 1 किलोमीटर पीछा कर बचाई जान

Google Image | ब्रेजा कार में लगी आग



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में दनकौर थाना क्षेत्र में रविवार रात बिलासपुर कस्बे के पास पुलिस चेकिंग के दौरान चलती हुई ब्रेजा कार में आग लगी दिखाई दी, लेकिन कार चालक को इसकी भनक नहीं लगी। पुलिस ने तुरंत करीब 1 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद चालक से कार रुकवाकर उसे बाहर निकाल लिया। इस दौरान कार का बोनेट बुरी जल चुका था। इसके बाद पुलिस ने आग पर काबू पाया।
 
पुलिस से डरकर दौड़ा दी कार
रविवार रात पुलिस खेरली नहर पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक ब्रेजा कार वहां से गुजरी। उसके नीचे हल्की आग लगी थी। चालक को इस बात का अंदाजा नहीं था। पुलिस ने कार का पीछा किया और उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन चालक डर के कारण नहीं रुका। जिसके बाद पुलिस ने करीब 1 किलोमीटर तक उसका पीछा किया। आखिरकार कार को ओवरटेक कर रोका गया और चालक को किसी तरह कार से नीचे उतारा गया।

अगला हिस्सा जलकर हुआ राख
कार में आग लगने की सूचना मिलते ही चालक घबरा गया। इसके बाद पुलिस पास के पेट्रोल पंप पर गई और आग बुझाने के उपकरण लेकर आई। सभी ने मिलकर आग बुझाना शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, हालांकि तब तक कार का अगला हिस्सा जलकर राख हो चुका था।

पुलिस का जताया आभार
गनीमत रही कि पुलिस की सूझबूझ और तेजी के कारण सवारियों को कार से नीचे उतार लिया गया, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। कार में सवार युवक ज्ञानेंद्र नागर सिकंदराबाद से अपने गांव धनौरी कला जा रहा था। उसने पुलिस की कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया और आभार जताया। बताया जा रहा है कि घटना के समय कार में दो लोग सवार थे।

अन्य खबरें