समाजवादी पार्टी का आरोप : स्थानीय लोगों को गुमराह करके नरेंद्र भाटी के कामों को अपने नामों पर लिखा रहे दादरी विधायक

Tricity Today | समाजवादी पार्टी ने की प्रेस वार्ता



Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता की है। प्रेस वार्ता के दौरान जिला महासचिव एवं प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी ने बताया कि दादरी विधायक तेजपाल नागर किसी भी मुद्दे पर खरे नहीं उतरे हैं। उनके द्वारा बहुत सारी घोषणाएं की गई थी जोकि आज तक पूरी नहीं हुई है। उनके द्वारा अप्रैल माह में कहा गया था कि दादरी अस्पताल के अंदर एक ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। उसके लिए अपनी निधि से पचास लाख रुपए देने की बात कही थी जो किआज तक नहीं लगा है। 

दूसरी तरफ उन्होंने पिछले दिनों क्षेत्रीय नौजवानों के लिए स्थानीय कंपनियों में 40 प्रतिशत रोजगार दिलाने की बात भी कही थी। लेकिन आज तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। क्षेत्र का नौजवान पूरी तरह से बेरोजगार है और दर-दर की ठोकरें खा रहा है। 

वहीं, उन्होंने पूर्व में उनके द्वारा सादोपुर गांव गोद ले लिया कहा था और गांव का संपूर्ण विकास करने की घोषणा की गई थी। लेकिन आज तक उस गांव में कोई विकास कार्य उनके द्वारा नहीं कराया गया है। गांव की स्थिति बहुत ही खराब बनी हुई है। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। 

उनका कहना है कि स्थानीय विधायक द्वारा समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य नरेंद्र सिंह भाटी द्वारा कराए गए विकास कार्यों को भी अपनी सूची में दर्ज करा दिया गया है। इससे स्पष्ट होता है की विधायक द्वारा दूसरे लोगों के कामों पर अपना नाम किया जा रहा है। उनके द्वारा कई प्राइवेट कॉलोनियों में अपनी विकास निधि से कार्य कराये गए हैं जबकि ग्रामीण क्षेत्र में ऐसे गांव भी हैं। जहां पर निकलना बहुत ही कठिन है। उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। प्राइवेट कालोनियों में जो विकास कार्य कराये जा रहे है रही हैं। उनसे बड़े स्तर पर कमीशन का खेल चल रहा है। 



प्रेस वार्ता में श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा कि मार्च माह में दादरी कस्बे से दक्ष लोहिया एक छोटे बच्चे का अपहरण करके हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर विधायक द्वारा कहा गया था कि 1 सप्ताह के अंदर इस घटना का खुलासा करा दिया जाएगा जो कि आज तक नही हुआ है जिससे प्रतीत होता है कि स्थानीय विधायक लोगों की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं हैं। केवल हवाई बातें कर रहे हैं। 

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से जगबीर नंबरदार, अवनीश भाटी, शैलेंद्र भाटी, कुलदीप भाटी, विपिन नागर, सुमित नागर और सोनू चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरें