ग्रेटर नोएडा में महिलाओं ने काटा बवाल : दनकौर नगर पंचायत अध्यक्ष के ऑफिस में डाला कूड़ा, भाग गए कर्मचारी

Tricity Today | दनकौर नगर पंचायत अध्यक्ष के ऑफिस में डाला कूड़ा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में दनकौर कस्बे की टीचर्स कालोनी में सफाई न होने से नाराज महिलाओं ने नगर पंचायत कार्यालय के अधिकारी और अध्यक्ष के कमरे में कूड़ा डालकर प्रदर्शन किया। कमरों में कूड़ा डालने के बाद महिलाओं ने परिसर में करीब एक घंटे तक धरना दिया। जिसके बाद नगर पंचायत कर्मियों ने जल्द ही सफाई कार्य शुरू कराने का आश्वासन देकर महिलाओं को शांत कराया।

चुनाव ड्यूटी का बना रहे थे बहाना 
महिलाओं ने बताया कि पिछले कई दिनों से नगर पंचायत की ओर से कोई भी सफाई कर्मी टीचर्स कॉलोनी में नहीं पहुंच रहा है।कूड़ा उठाने वाली गाड़ियां न आने से घरों के बाहर गलियों में कूड़ा जमा हो गया है। कई बार नगर पंचायत अधिकारी व अध्यक्ष को फोन कर शिकायत की गई, लेकिन चुनाव ड्यूटी में होने का बहाना बनाकर कर्मचारियों को टरका दिया गया। एकत्रित कूड़े की दुर्गंध से परेशान होकर कॉलोनी की महिलाएं सड़कों से कूड़ा बाल्टी और डिब्बों में एकत्र कर नगर पंचायत कार्यालय पहुंचीं। महिलाओं को कूड़े से भरे डिब्बे पकड़े देख कर्मचारी कार्यालय से भाग खड़े हुए।

जमकर की नारेबाजी 
महिलाओं ने कार्यपालक पदाधिकारी व अध्यक्ष के कक्ष में रखे कूड़े को पलट दिया। महिलाएं अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परिसर में ही धरने पर बैठ गईं। कर्मियों के अलावा अध्यक्ष व अधिकारी दोनों कमरे से गायब थे। करीब एक घंटे बाद हिम्मत जुटाकर एक कर्मचारी महिलाओं से बात करने आया। उन्होंने महिलाओं को जल्द ही कॉलोनी में सफाई कराने और सफाईकर्मी सुचारू रूप से भेजने का आश्वासन दिया।

अन्य खबरें