हाल-ए-ग्रेटर नोएडा : पुलिस कमिश्नर से शिकायत के बावजूद कांस्टेबल ने नहीं छोड़ा अवैध कब्जा, आखिर क्या है प्राधिकरण की मजबूरी

Tricity Today | कांस्टेबल ने इसी नलकूप पंप पर किया कब्जा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक (जल) ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर को एक गंभीर शिकायत भेजी है। हालांकि, उन्होंने इस मामले में करीब 15 दिनों पहले भी शिकायत भेजी थी। उसके बावजूद कोई असर नहीं हुआ और इसी वजह से दोबारा शिकायत भेजी है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जोन-2 स्थित AWHO पुलिस चौकी के पास एक नलकूप है, जिस पर वहां तैनात सिपाही दीपक मलिक ने अवैध कब्जा कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
वरिष्ठ प्रबंधक एनपी वर्मा ने आरोप लगाया है कि सिपाही मलिक ने नलकूप पंप ऑपरेटर के लिए बने कमरे में विंडो एसी लगा दिया है और बिजली की भी चोरी कर रहा है। एनपी वर्मा ने बताया कि दीपक मलिक अपनी सुविधानुसार इस कमरे को खोलता और बंद करता रहता है, जिससे नलकूप का ऑपरेटर सिस्टम ठीक से नहीं चल पा रहा है और इसके कारण जल आपूर्ति भी प्रभावित हो रही है।

सिपाही को कई बार दी चेतावनी
बताया जा रहा है कि प्राधिकरण के अधिकारियों ने सिपाही को बार-बार चेतावनी दी गई, लेकिन उसने कब्जा नहीं छोड़ा। अब प्राधिकरण के अफसर ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि यह शिकायत पुलिस कमिश्नर के अलावा कई अफसरों को भेजी गई है। आपको बता दें कि पहले भी इसकी शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं किया।

अन्य खबरें