ग्रेटर नोएडा में विदेशी युवक के साथ मारपीट : डिलीवरी बॉय की बाइक में टक्कर के बाद बिगड़ा माहौल, एफआईआर दर्ज 

Tricity Today | घटना स्थल



Greater Noida News : बीटा-2 थाना क्षेत्र में रविवार की शाम को एक विदेशी नागरिक (नाइजीरियन) की गाड़ी से हुई सड़क दुर्घटना के बाद तनावपूर्ण माहौल बन गया। विदेशी नागरिक ने कथित रूप से रॉन्ग साइड से आकर जोमैटो डिलीवरी बॉय की बाइक में टक्कर मारी। जिससे डिलीवरी बॉय को चोटें आईं। दुर्घटना की खबर फैलते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गए और गुस्से में आकर विदेशी नागरिक की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

कैसे हुआ हादसा
यह घटना शाम के समय घनी आबादी वाले इलाके में हुई, जिससे लोग जल्द ही मौके पर जमा हो गए और विदेशी नागरिक की कार को चारों ओर से घेर लिया। भीड़ के कुछ गुस्साए सदस्यों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उसकी बॉडी को नुकसान पहुंचाया।

पुलिस ने हालत काबू की
सूचना मिलते ही बीटा-2 थाना पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को शांत करने के प्रयास किए और विदेशी नागरिक को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त बल बुलाया गया। पुलिस ने विदेशी नागरिक को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और उसे पूछताछ के लिए थाने ले गई।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
जोमैटो डिलीवरी बॉय को मामूली चोटें आईं और उसे स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया। पुलिस ने संबंधित पक्षों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में विदेशी युवक को पीटने वाले और उसकी कार का शीशा तोड़ने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

अन्य खबरें