यूपी में दबंग बिल्डरों का आतंक : ओमेक्स कंपनी ने गांव की जमीन को हड़पा, किसानों ने खोला मोर्चा 

Tricity Today | ओमेक्स कंपनी



Lucknow News : केवल एनसीआर ही नहीं, बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में ओमेक्स बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। केवल घर खरीदार ही नहीं, बल्कि ग्रामीण और किसान भी ओमेक्स बिल्डर से परेशान है। लखनऊ में बीते दिनों एक बड़ी पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें ओमेक्स बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की गई। किसानों का कहना है कि ओमेक्स कंपनी ने मंदिर के चारों तरफ जमीन घेर ली है, जिसकी वजह से हंगामा हो रहा है।

बिल्डर ने दबंगई दिखाई
किसान नेता विनोद कुमार ने बताया कि लखनऊ में स्थित शिवालय मंदिर के पास ओमेक्स बिल्डर ने जमीन पर कब्जा किया हुआ है। लाखों रुपए की जमीन पर ओमेक्स बिल्डर ने दबंगई दिखाते हुए कब्जा कर लिया और स्थानीय लोगों को परेशान किया गया। इसकी शिकायत जिला प्रशासन से काफी बार की गई, लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है।

25 वर्ष पुरानी जमीन पर कब्जा
किसान नेता ने बताया कि सरासवा शाखखेड़ा गांव के सैकड़ों लोगों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। लोगों का कहना है कि ओमेक्स बिल्डर एक गुंडा टाइप का व्यक्ति है, जो गलत तरीके से जमीन पर कब्जा कर लेता है। ग्रामीणों ने बताया कि सामुदायिक केंद्र की करीब 25 वर्ष पुरानी जमीन है। उसके चारों तरफ बिल्डिंग कब्जा किया हुआ है, जिसकी वजह से निवासी परेशान है।

अन्य खबरें