ग्रेटर नोएडा : समाजसेवी गोपीचंद की चौथी पुण्यतिथि, श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित

Tricity Today | समाजसेवी गोपीचंद की चौथी पुण्यतिथि



Greater Noida News : खेडी गांव में स्थित एमसी गोपीचंद इंटर कॉलेज में शनिवार को विद्यालय के संस्थापक स्वर्गीय गोपीचंद जी की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक जगत सिंह, प्रबंध निदेशक करतार सिंह, राजेंद्र सिंह, भंवर सिंह, करण सिंह, और जगमाल सिंह नागर ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 

कार्यक्रम में स्वर्गीय गोपीचंद के परिवारजनों, रिश्तेदारों, और विद्यालय के प्रधानाचार्य विजयपाल सिंह, व्यवस्थापक प्रमुख सौरभ सिंह, अध्यापक-अध्यापिकाओं तथा कर्मचारियों ने भी भाग लिया और पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर विद्यालय परिसर में एक यज्ञ का आयोजन भी किया गया, जिसमें सभी ने भाग लिया।

स्वर्गीय गोपीचंद जी को याद करते हुए उनके पुत्र और प्रबंध निदेशक करतार सिंह ने कहा, "मेरे पिता के सिद्धांत और शिक्षा के प्रति उनका प्रगतिशील रवैया हमें सदैव प्रेरित करता रहेगा। उनकी शिक्षा के प्रति समर्पण और समाज सेवा के कार्यों को हम हमेशा आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।" कार्यक्रम के दौरान सभी उपस्थित जनों ने स्वर्गीय गोपीचंद जी के आदर्शों और योगदान को याद करते हुए उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

अन्य खबरें