गौरव चंदेल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर : मुख्य आरोपी आशु जाट का साथी गजेंद्र अरेस्ट, आशु के जेल जाने के बाद बन गया था मिर्ची गैंग का सरगना

Tricity Today | गजेंद्र अरेस्ट



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सबसे चर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशु जाट इस समय जेल में हैं। आशु जाट के जेल जाने के बाद गजेंद्र चौहान मिर्ची गैंग को चला रहा था। जिसको ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपी पिछले 3 सालों से फरार चल रहा था। जिसको पुलिस ने आज कड़ी मशक्कत के बाद गजेंद्र चौहान को गिरफ्तार किया है। आशु जाट गौरव चंदेल हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से ही गजेंद्र चौहान मिर्ची गैंग का सरगना बन गया था। 

5 आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि गजेंद्र चौहान शातिर किस्म का अपराधी है। जोकि मिर्ची गैंग (आशू जाट) का सक्रिय सदस्य है। जिसके द्वारा वर्ष 2019 में एल्डिगो गोल चक्कर के पास स्थित कोको-3 पैट्रोल पम्प के सुपरवाइजर की हत्या कर कैश लूटने की योजना अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर बनाई थी। नोएडा एसटीएफ की टीम द्वारा इस योजना को विफल करते हुए 5 आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था। 

3 सालों से फरार चल रहा गजेंद्र चौहान 
पुलिस ने बताया कि आरोपी गजेन्द्र चौहान ही घटना का मूख्य सुत्राधार था। क्योंकि गजेन्द्र चौहान ने ही इस घटना का प्लान पूर्व में मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी अजीत चौहान के साथ मिलकर बनाया गया था। इस मामले में गजेन्द्र चौहान करीब 3 सालों से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी समय से दबिश दे रही थी।

क्या है गौरव चंदेल हत्याकांड
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले सेल्स मैनेजर गौरव चंदेल की बदमाशों ने पर्थला चौक के पास 6 जनवरी 2020 को हत्या कर दी थी। बदमाश उनकी सेल्टॉस गाड़ी, लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और पर्स लूट कर ले गए थे। इसके बाद इस मामले का खुलासा हापुड़ पुलिस ने करते हुए आशु जाट, आशु की पत्नी पूनम और बदमाश उमेश को गिरफ्तार किया गया था। यह घटना पूरे गौतमबुद्ध नगर ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश का सबसे चर्चित हत्याकांड में से एक थी।

अन्य खबरें