गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : ब्राह्मण महासभा ने आईएएस अफसर को कहा- भाजपा से टिकट की मजबूत दावेदारी कीजिए, हम आपके साथ

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा (Gautambuddh Nagar Lok Sabha Election) सीट पर प्रत्याशी के बदलाव की चर्चा तेजी के साथ शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांग रहे आईएएस अधिकारी ने ब्राहमण समाज में सेंध लगा दी है। रविवार को खुर्जा में हुई ब्राह्मण महासभा की बैठक में आईएएस अधिकारी को पूरा सर्मथन दिया है। इस बात की भनक जैसे ही सांसद और उनके सर्मथकों को लगी तो हलचल मच गई है।

ब्राह्मण महासभा ने बैठक कर समर्थन दिया
खुर्जा में हुई ब्राह्मण समाज की बैठक में तन, मन और धन से पूरा सर्मथन देने का वादा किया गया। खुर्जा में ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.भूदत्त पंडित के आवास पर महासभा की बैठक हुई। इस बैठक में ब्राह्मण महासभा के सैकड़ों सदस्य शामिल हुए। सभी ने बीजेपी से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे आईएएस अधिकारी से कहा कि वह टिकट लेकर मैदान में आएं। पूरी तरह ब्राह्मण समाज आपके साथ है। ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.भूदत पंडित ने कहा, "फिलहाल गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद ने ब्राह्मण समाज के हित में कोई काम नही किया है। जबकि ब्राह्मण समाज को झांसे में लेकर वोट बटोर लिए गए। वर्तमान सांसद अपने समाज का नहीं हुआ, वह किसी का भी नहीं हो सकता है।"

'बेफिक्र होकर टिकट लाएं और चुनाव लड़ें'
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी से टिकट के दावेदार आईएएस अधिकारी को ब्राह्मण महासभा ने पूरा आश्वासन दिया है कि वह बेफिक्र होकर टिकट लेकर आएं और चुनाव की तैयारी करें। ब्राह्मण सभा आपके साथ है। समाज की बैठक में  ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.भूदत पंडित, शिव प्रसाद मिश्रा, नरेंद्र देव आचार्य, श्रीप्रकाश शर्मा, पूरनचंद शर्मा, प्रधान सतीश शर्मा बिचौला, छत्रपाल शर्मा, अरनिया के पूर्व ब्लाक प्रमुख सेवेन्द्र सिंह राघव, प्रवीन चौहान, रविंद्र सिंह गौरखी, वीरेंद्र प्रधान और सतेंद्र बैरागी समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरें