गौतमबुद्ध नगर की खो-खो टीम ने रचा इतिहास : गोवा में जीता स्वर्ण पदक, किसान संगठन ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Google Images | किसान संगठन ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित



Greater Noida News : खेलो भारत यूथ गेम्स की खो-खो प्रतियोगिता में गौतमबुद्ध नगर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद खिलाड़ियों का दादरी में भव्य स्वागत किया गया।

देश भर से आठ टीमों ने लिया हिस्सा 
खेलो भारत यूथ गेम फेडरेशन इंडिया नेशनल द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में देश भर से आठ टीमों ने हिस्सा लिया। जिसमें कर्नाटक, गोवा, मुंबई, केरल, करड और हरियाणा की टीमें शामिल थीं। 11 से 13 अक्टूबर तक चले इस टूर्नामेंट में गौतमबुद्ध नगर की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा। टीम के कोच कन्हैया सिंह यादव ने बताया कि सेमीफाइनल में पुणे को हराने के बाद फाइनल में गौतमबुद्ध नगर की टीम का मुकाबला कर्नाटक से हुआ। जिसमें उत्तर प्रदेश के इन नौजवान खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

यह लोग रहे उपस्तिथ
विजेता टीम में अनिकेत, स्पर्श, शिवम, नितिन, तनिश, राकेश, गोपाल और अंशु जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने अपनी टीम को जीत दिलाई। घर वापसी पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता संगठन ने दादरी में इन खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में राजकुमार सिंह, दीनानाथ, संजीव, सचिन, मोहित, मनोज भाटी, किशोर चौहान और नितिन लोहिया सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

अन्य खबरें