गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024 : आईएएस बीएन सिंह का दौरा तेज, सिकंदराबाद के लोग बोले- हमें आप जैसा सांसद चाहिए

Tricity Today | आईएएस बीएन सिंह का दौरा तेज, सिकंदराबाद के लोग बोले- हमें आप जैसा सांसद चाहिए



Greater Noida News : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गौतमबुद्ध नगर में चर्चा जोरों पर है। भारतीय जनता पार्टी से सांसद का टिकट मांग रहे बीएन सिंह लगातार लोगों के घर-घर जाकर समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने बुधवार को सिकंदराबाद विधानसभा में स्थित काफी गांव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि अगर वह चुनाव जीत जाते हैं तो किन समस्याओं का सबसे पहले समाधान करेंगे। सिकंदराबाद विधानसभा के काफी ग्रामीणों ने बीएन सिंह का समर्थन किया है। आपको बता दें कि बीएन सिंह को जेवर एयरपोर्ट मैन भी कहा जाता है।

गुर्जर और ब्राह्मणों के बाहुल्य गांव में पहुंचे
सिकंदराबाद विधानसभा के गुर्जर और ब्राह्मण बाहुल्य गांवों में उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया। सबसे पहले उनको सिकंदराबाद विधानसभा के निदामपुर  गांव में सर्मेद्र भड़ाना और बिजेंदर भडाना ने बुलाकर ग्रामीणों के बीच जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि हमने दो बार ऐसे लोकसभा सांसद को वोट दिया। जो पिछले दो कार्यकाल में एक बार भी ग्रामीणों के दुख और दर्द में शामिल होने नहीं पहुंचे। 

ग्रामीणों ने डॉ.महेश शर्मा पर लगाए यह आरोप
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उन्होंने दो जातियों को केवल आपस में मतभेद पैदा करने का काम किया। हिरदेपुर गांव में हरीओम अधाना, सूखलालपुर गांव में आकाश चौधरी, कावरा गांव में तौसीफ, कुरली गांव में सुकांत चौधरी, सिंकराबाद की एसडीएम कॉलोनी में भूपेंद्र चौधरी, हीरा कॉलोनी की बीडीएस एकेडमी में सैनी समाज की तरफ से विजय सैनी समेत सैकड़ों लोगों ने बीएन सिंह का स्वागत किया। 

भाजपा को अपना प्रत्याशी बदलना चाहिए
हरिओम अधाना ने कहा कि बीजेपी को इस बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से अपना प्रत्याशी बदलकर बीएन सिंह जैसे प्रत्याशी को टिकट देना चाहिए। बीएन सिंह में वह सभी गुण है, जो एक अच्छे और बेहतर नेता के साथ-साथ इंसान में होने चाहिए। उनमें जातिवाद नहीं है। किसी से बैर भेदभाव नहीं रखते है। गरीब और अमीर के बीच किसी तरह की खाई नहीं भरते। सभी जाति-बिरादरियों को साथ लेकर चलते हैं।

अन्य खबरें