Greater Noida : प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी का एओए अध्यक्ष रवि भाटी बना बदमाश, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

Tricity Today | प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी



Greater Noida News : सेक्टर ओमिक्रोन-3 स्थित प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी के एओए अध्यक्ष के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इसकी जानकारी तब हुई, जब सोसाइटी के निवासियों ने इसकी शिकायत की। सूरजपुर थाने में कई बार एओए अध्यक्ष रविंद्र भाटी उर्फ रवि भाटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। उसके बावजूद वह अपनी बदमाशी से पीछे नहीं हट रहा है। कुल मिलाकर एओए अध्यक्ष रविंद्र भाटी के भीतर पुलिस का खौफ खत्म हो गया।

रविंद्र भाटी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
इस मामले में बीते महीने में मुकदमा दर्ज किया गया था। सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया था। व्यक्ति ने बताया था कि उनके साथ एओए अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और उनका फोन भी छीन लिया था। पीड़ित को इस बात से काफी डर लगा। सोसाइटी में एओए अध्यक्ष रविंद्र भाटी के खिलाफ माहौल गर्म हो गया। अध्यक्ष की दबंगई और गुंडागर्दी से परेशान होकर पीड़ित ने सूरजपुर कोतवाली में धारा संख्या 506, 504 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसकी मुकदमा संख्या-257 है। इसके पहले रविंद्र भाटी के खिलाफ धारा संख्या 323, 352 और 147 के तहत भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

एओए पर गुंडागर्दी का आरोप
निवासियों ने कहा था कि निवर्तमान एओए बोर्ड ने सोसाइटी में अनुचित तरीके से चुनाव कराकर स्वयं को निर्विरोध दोबारा नियुक्त कर लिया है। उसके बाद निवासियों की शिकायत पर ध्यान दिया गया और दोनों पक्ष को अपना-अपना पक्ष प्रस्तुत करने का मौका दिया। सुनवाई के बाद डिप्टी रजिस्ट्रार ने पाया कि चुनाव प्रक्रिया में गंभीर अनियमितता थीं। उन्होंने निवर्तमान एओए बोर्ड को कालातीत घोषित कर दिया और एक माह के अंदर प्रशासन की निगरानी में दोबारा चुनाव कराने का निर्देश दिया। शिकायतकर्ता निवासी अनुराग खुराना ने बताया कि इस निर्णय के बाद सोसाइटी के कई निवासियों ने राहत की सांस ली है। सोसाइटी के निवासियों ने एओए पर गुंडागर्दी और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। लोगों का कहना है कि एओए शांति व्यवस्था भंग करने का काम करती है।

अन्य खबरें