ग्रेटर नोएडा में बन रहा दूसरा शाहबेरी : ग्राम समाज की जमीन पर बन रही हाउसिंग सोसाइटी, प्राधिकरण सवालों में घिरा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में बन रहा दूसरा शाहबेरी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा शहर में एक नया शाहबेरी बन रहा है। करोड़ों रुपये की जमीन पर हाउसिंग सोसायटी बनकर खड़ी की जा रही है और जिम्मेदार अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। यह सभी ग्रेटर नोएडा के मुख्य इलाके में हो रहा है। इसकी शिकायत अब एक व्यक्ति ने की है। इसके अलावा आरटीआई डालकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से सवालों के जवाब भी मांगे हैं। व्यक्ति का कहना है कि यह करोड़ों रुपये का घोटाला है। ग्राम समाज की जमीन पर हाउसिंग सोसाइटी बनाई जा रही है और जिम्मेदार अधिकारी आंख बंद करके बैठे हुए हैं।

आरटीआई डालकर जवाब तलब किया
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के हल्द्वानी गांव का है। जहां पर खसरा संख्या 672, 673 और 673 ग्राम समाज की जमीन है। वहां पर ग्रुप हाउसिंग सोसायटी बनाई जा रही है। नोएडा के एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और संबंधित विभागों से की है। इसके साथ ही आरटीआई डालकर जवाब तलब किया है। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को घेरा
व्यक्ति ने पूछा है कि क्या ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इसकी अनुमति दी है और अगर अनुमति नहीं दी तो कैसे इतनी बड़ी हाउसिंग सोसाइटी बनाई जा रही है? व्यक्ति ने सवाल पूछा है कि क्या ग्राम समाज की जमीन पर हाउसिंग सोसायटी बनाने का बॉयलॉज तैयार किया गया है, अगर तैयार किया गया है तो इसका जवाब देना होगा? ऐसे तो सभी गांव में हाउसिंग सोसायटी बनकर तैयार हो जाएगी। व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि इसमें प्राधिकरण के अधिकारी भी मिले हुए हैं। उनकी मिलीभगत से ही इतना बड़ा स्कैम हो रहा है। यह एक बड़ा घोटाला है, जिसका खुलासा होना चाहिए।

अन्य खबरें