ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : बाईपास के किनारे मिली युवती की लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में बाईपास के सड़क के किनारे एक युवती की लाश मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव के सिर से खून निकलता मिला है। स्थानीय लोगों ने युवती की हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई है। 

जानिए पूरा मामला 
मार्निंग वॉक पर निकले नरेश सिंघल ने पुलिस को अज्ञात शव मिलने की सूचना दी। बताया जा रहा है कि दादरी बाईपास पर बिसाहड़ा अंडरपास के निकट सर्विस रोड पर युवती का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतका की उम्र करीब 22 वर्ष है। घटनास्थल को सुरक्षित कर फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि युवती के सिर से खून निकल रहा था। किसी भारी वस्तु से युवती के सिर पर वारकर हत्या की गई है। इसके बाद शव को यहां फेंका गया है। 

शिनाख्त के प्रयास जारी 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की किसी अज्ञात वाहन से दुर्घटना हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चल पाएगा। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

अन्य खबरें