BIG BREAKING : कमरे में मिला पति-पत्नी का शव, गरीबी से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

Google Images | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे के एक घर में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस गंभीर हालत में दोनों को नजदीक के अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि गरीबी से तंग आकर दोनों ने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जहरीला पदार्थ खाकर किया सुसाइड 
सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर के बाराही मंदिर वाली गली में 35 वर्षीय योगेंद्र पत्नी निशा के साथ रहते हैं। मंगलवार को दोनों का शव कमरे में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों के बीच विवाद था। वहीं मृतक दंपत्ति के आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों मजदूरी करते थे। कुछ दिनों से उन्हें काम नहीं मिल रहा था। इससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। वह काफी परेशान थे। गरीबी से तंग आकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट में जहरीला पदार्थ खाने से आत्महत्या होने की बात सामने आई है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें