गौतमबुद्ध नगर में अधिवक्ताओं के चुनाव: भारतीय अधिवक्ता परिषद की नई कार्यकारिणी घोषित, सुरेश बैसोया बने जिला अध्यक्ष

Tricity Today | वरिष्ठ अधिवक्ता रहे



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के नए नेतृत्व का चयन। बृहस्पतिवार को हुई महत्वपूर्ण बैठक में, परिषद की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें कई प्रमुख पदों पर नियुक्तियाँ की गईं। इस नवगठित कार्यकारिणी में सबसे ध्यान आकर्षित करने वाली नियुक्ति है सुरेश बैसोया की, जिन्हें ज़िला अध्यक्ष के गौरवशाली पद पर आसीन किया गया है। उनके साथअनुराग त्यागी को ज़िला महामंत्री की अहम ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। यह नियुक्तियां निश्चित रूप से परिषद के भविष्य के लिए मार्गदर्शक साबित होंगी।

वरिष्ठ अधिवक्ता थे उपस्थित
इस अवसर पर कई वरिष्ठ एवं प्रतिष्ठित अधिवक्ता भी उपस्थित थे। इनमें प्रमुख रूप से राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विपिन त्यागी जी, प्रांत कोषाध्यक्ष श्री कमल सिंह, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य प्रेम सिंह शामिल थे।अनुराग त्यागी के पास संगठनात्मक कार्यों का विस्तृत अनुभव है। अपने विद्यार्थी जीवन में भी वे विद्यार्थी परिषद के ज़िला संयोजक के रूप में कार्यरत रहे।

इन पदों पर दी जिम्मेदारी
इसके अतिरिक्त, कई अन्य महत्वपूर्ण पदों पर भी नियुक्तियाँ की गई हैं।किशन लाल पाराशर को संरक्षक, आलोक शर्मा, सरदार बंसल और सरिता मालिक को उपाध्यक्ष, अमित प्रभात नागर और पूनम शर्मा को मंत्री, तथा गजेंद्र चौहान को कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है। यह नवगठित कार्यकारिणी निःसंदेह अधिवक्ता परिषद को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में सक्षम होगी। हम आशा करते हैं कि इस नए नेतृत्व के मार्गदर्शन में परिषद न केवल अधिवक्ताओं के हितों की रक्षा करेगी, बल्कि समाज में न्याय और कानून के शासन को और मजबूत करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

अन्य खबरें