ग्रेटर नोएडा : लोटस वेलफेयर सोसाइटी की नई कार्यकारिणी का गठन, पंकज सिंह बने अध्यक्ष

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-3 स्थित लोटस वेलफेयर सोसाइटी में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें ‘टीम अभ्युदय लोटस’ की 11 सदस्यीय नई टीम को निर्विरोध रूप से चुना गया। पंकज सिंह को सोसाइटी का अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि अवधेश कुमार त्रिपाठी उपाध्यक्ष, ऋषिपाल सिंह महासचिव और नरेश कुमार कोषाध्यक्ष के रूप में चुने गए हैं।

सदस्य पद के लिए तेज सिंह भाटी, जितेंद्र सिंह, अरविंद मिश्रा, चमन सिंह, आलोक श्रीवास्तव, कविता, और प्रकाश कांडपाल का चयन किया गया। इस मौके पर सोसाइटी के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे, जिन्होंने अपनी नई टीम पर विश्वास जताते हुए उम्मीद जताई कि यह टीम सोसाइटी के विकास और उत्थान में अहम भूमिका निभाएगी।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि नई कार्यकारिणी के सदस्य सोसाइटी के हित में निरंतर काम करते रहे हैं और उनकी सक्रियता ने उन्हें यह जिम्मेदारी दिलाई है। नवनिर्वाचित टीम ने बताया कि कई विकास कार्य अभी शेष हैं, जिन्हें अथॉरिटी और सोसाइटी के सदस्यों के सहयोग से पूरा किया जाएगा।चुनाव के बाद नई कार्यकारिणी के सदस्यों ने सोसाइटी के मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया। इस कार्यक्रम में सोसाइटी और सेक्टर के गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

अन्य खबरें