ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद : सूरजपुर और 142 थाना क्षेत्र के तीन घरों को किया खाली, पुलिस पेट्रोलिंग पर उठे सवाल

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर और सेक्टर-142 थाना क्षेत्र में बदमाशों ने तीन घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाश तीनों घरों से नकदी, लाखों की जूलरी, मोबाइल, लैपटॉप समेत अन्य कीमती सामन चोरी कर ले गए। इन घटनाओं ने पुलिस पेट्रोलिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पीड़ितों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

सोसाइटी में घर का तोड़ा ताला 
जानकारी के मुताबिक थाना सूरजपुर क्षेत्र की नीलकंठ रेजीडेंसी सोसाइटी में नवीन कुमार पाठक अपने परिवार के साथ रहते हैं।नवीन ने एक सप्ताह पहले वह अपने परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए थे। इस दौरान बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर तीस हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। जब वह वापस लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। 

पहले की घर में चोरी, फिर खाता किया खाली 
वहीं, इसी थाना क्षेत्र पैराडाइज कॉलोनी में अमित विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। अमित ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर से डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, मोबाइल और पर्स आदि चोरी कर लिए। बदमाशों ने उनके डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर उनके खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए और उनके मोबाइल से दो हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

पीजी से तीन लैपटॉप किए चोरी 
सेक्टर-142 थाना क्षेत्र के शाहदरा गांव में पीजी में रहने वाले अतुल के कमरे से तीन लैपटॉप चोरी हो गए। पीड़ित घटना के समय घर में सो रहा था। जब वह जागा तो उसे चोरी का पता चला। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें