ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटा का मर्डर : इलाके में लगे वैभव के पोस्टर, 11 दिन बाद भी शव ढूंढने में पुलिस नाकाम

Tricity Today | वैभव का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल



Greater Noida News : वैभव को गायब हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी तक उसकी डेड बॉडी नहीं मिली है। जिसकी वजह से दनकौर कोतवाली पुलिस के खिलाफ लोगों में भयंकर रोष दिखाई दे रहा है। अब लोगों ने वैभव के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। इसके अलावा दनकौर थाने में तैनात पुलिसवालों को "भ्रष्ट पुलिस तंत्र" का नाम दिया गया है।

चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी पर गिर सकती है गाज
बताया जा रहा है कि इस मामले में उच्च अफसर चौकी इंचार्ज से लेकर बीट अफसर और थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन हो सकता हैं। इनके खिलाफ कभी भी बड़ा एक्शन हो सकता है। वैभव हत्याकांड के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है। खास तौर पर दनकौर थाना प्रभारी और बिलासपुर चौकी इंचार्ज के खिलाफ लोगों के भीतर काफी रोष है। ग्रामीण और परिजनों का आरोप है कि उनके लापरवाही के कारण उनके बेटे की हत्या हो गई।

लड़के ने गायब होने के बाद लगाया था स्टेटस
ग्रेटर नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती 30 जनवरी को उन्हें सूचना मिली कि एक लड़का गायब हो गया है। उसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम एक्टिव हो गई। थोड़ी देर बाद लड़के ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस लगाया। इस बात की जानकारी लड़के के घरवालों ने पुलिस को दी। 

सीसीटीवी फुटेज में वैभव हुआ कैद
पुलिस अफसर के मुताबिक घर वालों को ऐसा लगा कि उनका बेटा खुद कहीं पर चला गया है, लेकिन पुलिस ने तलाश जारी रखी। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसमें वैभव सिंघल कहीं अकेले जाता दिखाई दे रहा था। पुलिस ने आगे की जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया।

कैसे और क्यों हुई वैभव की हत्या
पुलिस को उनसे पूछताछ में पता चला कि वैभव सिंघल के मोबाइल में एक लड़की का फोटो था। वह फोटो एक आरोपी की गर्लफ्रेंड का था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने फोटो डिलीट करवाने के लिए वैभव सिंघल को बुलाया। इसी दौरान हाथापाई हुई और उसकी हत्या हो गई थी।

अन्य खबरें