Greater Noida : प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी के एओए अध्यक्ष रवि भाटी ने किया पति-पत्नी का शोषण, Video Viral

Tricity Today | पीड़ित दंपति का फोटो



Greater Noida News : सेक्टर ओमिक्रोन-3 स्थित प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी के एओए अध्यक्ष रविंद्र भाटी उर्फ रवि भाटी के खिलाफ लगातार मामले उजागर होते जा रहे हैं। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया के जरिए काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले पति-पत्नी (दम्पति) ने अपनी आपबीती बयां की है। उन्होंने बताया कि किस तरीके से रवि भाटी ने उनका शोषण किया। 
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले एक दंपति ने वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें पति-पत्नी बोल रहे हैं कि कुछ सालों पहले उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसी के चलते उन्होंने अपना घर बेचने की योजना बनाई। वह अपना घर बेचना तो नहीं चाहते थे, लेकिन कर्जे तले दबने की वजह से उनको मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा। उस दौरान एओए ने उनसे संपर्क किया। इसी बीच एओए के सदस्यों ने एक खाली कागज पर साइन करवा लिया और फिर उसके बाद उसका गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया। एओए सदस्य उनके घर को कौड़ियों के भाव बेचना चाहते थे और उनका शोषण शुरू कर दिया था। उन्होंने हाथ-पांव जोड़कर मदद मांगी, लेकिन एओए के अध्यक्ष या किसी भी सदस्य का दिल नहीं पसीजा। अब वह बहुत परेशान हो गए हैं। दंपति का कहना है कि शायद इस दुनिया या सोसाइटी में अच्छे लोग नहीं बचे हैं। उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।

रविंद्र भाटी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
इस मामले में बीते महीने में मुकदमा दर्ज किया गया था। सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्लूमेरिया गार्डन एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज करवाया था। व्यक्ति ने बताया था कि उनके साथ एओए अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और उनका फोन भी छीन लिया था। पीड़ित को इस बात से काफी डर लगा। सोसाइटी में एओए अध्यक्ष रविंद्र भाटी के खिलाफ माहौल गर्म हो गया। अध्यक्ष की दबंगई और गुंडागर्दी से परेशान होकर पीड़ित ने सूरजपुर कोतवाली में धारा संख्या 506, 504 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसकी मुकदमा संख्या-257 है। इसके पहले रविंद्र भाटी के खिलाफ धारा संख्या 323, 352 और 147 के तहत भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

अन्य खबरें