समाजवादी महिला सभा गौतमबुद्ध नगर में फेरबदल : शशि बाला यादव बनीं नई जिलाध्यक्ष, कृष्णा चौहान की पदोन्नति

Tricity Today | नियुक्त पत्र



Greater Noida News : समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव ने संगठन में एक महत्वपूर्ण फेरबदल करते हुए नोएडा निवासी शशि बाला यादव को समाजवादी महिला सभा का नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। वहीं, लंबे समय से जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही कृष्णा चौहान को उनकी समर्पित सेवाओं के लिए पदोन्नत कर प्रदेश कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है।

कृष्णा चौहान की 25 वर्षों की सेवा का सम्मान
कृष्णा चौहान पिछले 25 वर्षों से समाजवादी महिला सभा गौतमबुद्ध नगर की जिलाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रही थीं। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, और संगठन के प्रति वफादारी को देखते हुए उन्हें प्रदेश कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है। इस पदोन्नति को चौहान के संगठनात्मक कौशल और नेतृत्व के प्रति उच्च सम्मान के रूप में देखा जा रहा है।

शशि बाला यादव की नई जिम्मेदारी
डॉ. शशि बाला यादव, जो एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं और लंबे समय से समाजवादी पार्टी और किसान संगठनों से जुड़ी हुई हैं, को समाजवादी महिला सभा की जिलाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने इस नियुक्ति पर समाजवादी पार्टी के उच्च नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और लगन के साथ निभाएंगी। शशि बाला ने यह भी संकल्प लिया कि वह अधिक से अधिक महिलाओं को समाजवादी पार्टी से जोड़ने के लिए काम करेंगी, जिससे पार्टी का जनाधार और मजबूत हो सके।

समाजवादी पार्टी के नेताओं का समर्थन
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दोनों महिला नेताओं को बधाई दी। जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी, जिला महासचिव सुधीर तोमर, सुरेन्द्र नागर, कुलदीप भाटी, गजेंद्र यादव, रोहित मत्ते गुर्जर, कपिल ननका, अमित रौनी, प्रवीण भाटी, और अनूप तिवारी ने शशि बाला यादव और कृष्णा चौहान को उनकी नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं दीं और उनके सफल कार्यकाल की कामना की।
 

अन्य खबरें