गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : प्रत्याशी के बदलाव की आहट तेज, लोगों ने कहा- यह सीट किसी के बाप की बपौती नहीं

Tricity Today | प्रत्याशी के बदलाव की आहट तेज



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी के बदलाव की आहट तेजी से क्षेत्र के लोगों में फैल रही है। भारतीय जनता पार्टी से टिकट मांग रहे आईएएस अधिकारी ने ब्राह्मण समाज के बाद अब राजपूत समाज में सेंध लगा दी है। शनिवार को राजपूत समाज के सबसे बड़े गांव घोडी-बछेडा में राजपूत समाज की महापंचायत हुई। जिसमें भारतीय जनता पार्टी से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे आईएएस अफसर भी शामिल हुए। 

50 से अधिक गांवों के लोगों ने दिया समर्थन
राजपूत समाज के 50 से अधिक गांवों के लोगों ने बैठक में तन, मन और धन से पूरा समर्थन देना का फैसला लिया गया। बैठक में बोलते हुए दिल्ली नैफेड के पूर्व एमडी महेन्द्र सिंह ने कहा कि आईएएस अधिकारी पूरी तरह से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से टिकट के मजबूत दावेदार है। उनकी दावेदारी को समाज पूरा समर्थन प्रदान करता है। समाज के सभी लोग इस काम में पूरा तरह से जुट जाए। राजपूत समाज के गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट पर सबसे अधिक संख्या बल में है। राजपूत समाज का हक भी बनता है। 

"यह सीट किसी के बाप की बपौती नहीं"
इस मौके पर बोलते हुए गांधी स्मारक इंटर काॅलेज घोडी-बछेडा के प्रबंधक रामदेव रावल ने कहा कि यह सीट किसी के बाप की बपौती नहीं है। इस लोकसभा सीट पर राजपूत समाज का पूरा हक है। इसके लिए पूरा समाज आईएएस अधिकारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ है। इस मौके पर अनूप सिंह, दिनेश रावल एडवोकेट, रितेष रावल एडवोकेट, सुधीर रावल एडवोकेट, बाॅबी रावल, सुनील मास्टर, दुष्यंत रावल, राकेश रावल, दीपक सिंह, जितेंद्र राघव, नागेंद्र रावल और योगेंद्र सिंह समेत सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग शामिल हुए।

अन्य खबरें