ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : बाबा मोहन राम का भंडारा खाकर लौट रहे बच्चे को गाड़ी ने कुचला, हालत नाजुक

Tricity Today | बच्चे के परिजनों ने रोड को जाम किया



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में शनिवार की दोपहर बाद एक बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में स्थित मंदिर पर बाबा मोहन राम का भंडारा हुआ। उस भंडारे में तुगलपुर गांव का एक बच्चा पहुंचा। भंडारा खाने के बाद जब बच्चा वापस लौट रहा था तो अज्ञात गाड़ी ने उसको रौंद दिया। इस घटना में बच्चे को काफी गंभीर चोट आई है और उसका इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। 

ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम
बताया जा रहा है कि इस समय बच्चा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने रोड को जाम किया, लेकिन पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया और ग्रामीणों को वापस भेजा।

शनिवार दोपहर बाद ही घटना
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार दोपहर बाद करीब 3:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि तुगलपुर गांव में स्थित झंडे वाले मंदिर पर बाबा मोहन राम का भंडारा हो रहा था। इस भंडारे में तुगलपुर गांव में रहने वाला एक बच्चा पहुंचा।

कैलाश अस्पताल में चल रहा बच्चे का इलाज
भंडारा खाकर बच्चा जब वापस सड़क क्रॉस करके तुगलपुर के लिए लौट रहा था, उसी समय अज्ञात वाहन ने उसको कुचल दिया। घटना के बाद परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया। इस समय बच्चे का इलाज ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर में स्थित कैलाश अस्पताल में चल रहा है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। इस मामले में नॉलेज पार्क कोतवाली में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य खबरें