ग्रेटर नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला : चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ रचाई शादी, तीन दिनों पहले दोनों हुए थे फरार

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दिल्ली के एक मंदिर में जाकर विवाह कर लिया। इस मामले में नाबालिग लड़की के परिजनों ने दनकौर कोतवाली में शिकायत दी थी। शिकायत पर पुलिस ने चाचा को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है और निशानदेही पर भतीजी को भी बरामद कर लिया है। शनिवार की सुबह नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़ित पिता ने थाने में दी शिकायत
ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने कोतवाली में शिकायत दी थी। शिकायत के मुताबिक उसने बताया था कि उनकी रिश्तेदारी में लगने वाला भाई काफी समय से उनके घर आता-जाता था। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि रिश्ते में चाचा लगने वाले व्यक्ति ने उनकी बेटी को बहला-फुसला लिया और अपने साथ लेकर चला गया। 

पूरे इलाके में बना चर्चा का विषय
चाचा ने नाबालिग भतीजी से दिल्ली के एक मंदिर में शादी रचा ली। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दनकौर कोतवाली को शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर भतीजी को बरामद किया है। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

अन्य खबरें